Blast blast in mobile phone during online class in Madhya Pradesh

Blast blast in mobile phone during online class in Madhya Pradesh – मध्यप्रदेश के सतना में ऑनलाइन पढ़ाई के दौरान मोबाइल फोन के ब्लास्ट से आठवीं में पढ़ने वाले छात्र रामप्रकाश के घायल होने की ख़बर है। इस घटना में 15 वर्षीय रामप्रकाश के हाथ और चेहरे में गंभीर चोट आई हैं। घटना सतना ज़िले के नागौद तहसील की है। इस ब्लास्ट में घायल छात्र की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक डॉक्टर्स का कहना है कि छात्र का मुंह और नाक का हिस्सा ब्लास्ट की चपेट में आ गया था। फ़िलहाल छात्र की हालत स्थिर बताई जा रही है।

Blast blast in mobile phone during online class in Madhya Pradesh

समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस हवाले से अपनी रिपोर्ट में बताया कि घटना सतना के चंदकुइया गांव की है। जहां ऑनलाइन क्लास के दौरान अचानक मोबाइल फ़ोन फटने से रामप्रकाश घायल हो गया। यह घटना गुरुवार दोपहर की है। पुलिस ने पीटीआई को बताया कि घटना के दौरान रामप्रकाश घर पर अकेला था और अपनी ऑनलाइन क्लास ले रहा था। छात्र के परिजन घर पर मौजूद नहीं थे। इस ब्लास्ट के दौरान धमाके की आवाज़ इतनी तेज़ थी कि पड़ोसी घटना स्थल पर पहुंचे और छात्र को तुरंत नागौद के सामुदायिक अस्पताल में लेकर गए।

ब्लास्ट में घायल छात्र की हालात इतनी गंभीर थी कि उसे नागौद सामुदायिक अस्पताल से सतना जिला अस्पताल रेफर किया गया। जिला अस्पताल से छात्र को जबलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। इस ब्लास्ट के चलते रामप्रकाश के गले, नाक और मुंह में गंभीर चोट आईं हैं और वह कुछ बोल भी नहीं पा रहा है। छात्र का इलाज फ़िलहाल जबलपुर मेडिकल कॉलेज में चल रहा है।

Source link – https://rb.gy/hnzhdp

Leave a Comment